छात्रा दीपाली हत्याकांड के खुलासे के लिए सीबीआई जाँच की

Signatures:
  10 (Goal: 10,000)

Petitioning: सीबीआई जाँच हो।।

Petitioner: Neearj tiwari abvp started on March 21, 2018

Girl (College Student) was murdered and it's been more than a month and Police is still clueless.


टीकमगढ़। निवाडी में हुई छात्रा की सनसनीखेज हत्या के आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि निवाड़ी पुलिस का दावा है कि हत्या का खुलासा करने में जल्द ही सफलता मिल जाएगी। छात्रा की हत्या क्षेत्र भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस घटना से छात्राएं सबसे ज्यादा दहशत में है। खासकर वे छात्राएं जो घर से अकेली स्कूल-कॉलेजों के लिए साइकिल या पैदल जाती है।

गौरतलब है कि निवाड़ी के चन्द्रशेखर आजाद स्नातकोत्तर महाविद्यालय की बीएससी कक्षा द्वितीय की छात्रा दीपाली दुबे का शव नौटघाट पुल उत्तरप्रदेश की सीमा में 17 फरवरी को मिला था। दीपाली 15 फरवरी से गायब थी।

वह कॉलेज के लिए घर से निकली थी। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं था। उत्तरप्रदेश की सीमा में शव मिलने से यह मामला काफी रहस्यमय हो गया था। झांसी पुलिस ने इसमें प्रारंभिक औपचारिक कार्रवाई कर निवाडी पुलिस को केस डायरी और पीएम रिपोर्ट भेज दी थी। निवाडी पुलिस द्वारा आरोपियों की खोज के लिए सूत्र जुटाए गए और टीमें गठित की गई है। लेकिन अभी तक इस गंभीर मामले में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है।

छात्र-छात्राएं, समाजसेवी संगठन लगातार जल्द ही खुलासा करने की मांग कर रहे हैं। आरोपी कौन और कहां के हो सकते हैं इस बारे में भी लोग अपने अपने तरह से कयास लगा रहे हैं। इस सनसनीखेज घटना का जल्द ही खुलासा होने की जिज्ञासा हर किसी को बनी हुई है। आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग उठ रही है। लोगों का मानना है कि छात्रा का अपहरण कर उसकी हत्या की गई है। छात्रा के सिर में चोटें के निशान स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे थे। पूरी निवाडी में भय का वातावरण बना हुआ है।


Niwari (Tikamgarh) There is no clue yet for the accused in the sensational murder of the girl in Niwadi. Although the Niwadi police claim that the disclosure of murder will soon get success. The murder of the student remains a topic of discussion throughout the area. In this incident, girl students are most in panic. Especially those students who cycle or go from school to single school-colleges.

Attached Video